श्री करधर बावजी महोत्सव के शुभारंभ पर एम्बुलेंस भेंट

किसानों की खुशहाली से ही देश की खुशहाली संभव – श्रीमाली
जनसेवार्थ करधरबावजी को एम्बुलेंस की भेंट

नाथद्वारा। भारत की 77 प्रतिशत आबादी किसान वर्ग से जुड़ी होकर देश की अर्थव्यवस्था में अपना योगदान देती है। उन्नत तकनीक की जानकारी के अभाव में किसानों के पारंपरिक खेती पर ही निर्भर रहने से उनको उनका असली लाभ नहीं मिल पाता है। किसान अपनी आजीविका का एकमात्र आधार खेती कर फसल पकाने के लिए दिन-रात संघर्ष करता है फिर भी उचित मूल्य नहीं मिल पाने से आज भी किसानों की दशा चिंतनीय है । यह विचार राष्ट्रीय किसान दल के उपाध्यक्ष व किसान सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गिरीश श्रीमाली ने पत्रकार वार्ता को संबोधित कर व्यक्त किये।

राष्ट्रीय किसान दल द्वारा देशभर में किये जा रहे प्रयासों की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वर्तमान में सीमा पर जवान एवं खेत में किसान आम जनता के लिए संघर्ष करता आया है, उसकी दशा में परिवर्तन लाकर खुशहाली बढ़ाना सबका ध्येय होना चाहिए।

मूलतः कराई ग्राम के निवासी श्री गिरीश श्रीमाली द्वारा अपने पूज्यनीय मातृश्री श्रीमती नर्बदा देवी एवं पिताश्री रामशंकर श्रीमाली के कर कमलों द्वारा अपने परिवार की और से नवनिर्मित श्री करधरबावजी शिखर मंदिर ध्वजारोहण एवं कलश प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के शुभारंभ पर एम्बुलेन्स भेंट की गई।
श्रीमाली ने बताया कि यह एम्बुलेन्स सेवा सर्वसमाज,सर्वधर्म,सर्वजाति एवं सर्वसंप्रदाय के लिए 9950846161,9636159191,9799122675,9983618172 मोबाइल नबरों पर कॉल करने से उपलब्ध रहेगी। किसान व मजदूर पशुपालक परिवारों को सरकारी एवं अर्धसरकारी समस्याओं से राहत दिलाने हेतु स्थानीय स्तर पर किसान सेना और राष्ट्रीय किसान दल की समिति बना कर श्री प्रमोद जोशी,श्री चंद्रशेखर पालीवाल एवं श्री एन सी चंदेल को जिम्मेदारी दी गई है। संपर्क के लिए मोबाईल नंबर 8107196232 को सार्वजनिक किया गया।

श्रीमाली के साथ इस महोत्सव में भाग लेने श्री हीरा भाई गंगानी,ड़ॉ. जगदीश चावड़ा,श्री अरविन्द सिंह पटेल,श्री अमित कुमार सिंह,श्री विक्रम ठक्कर,श्री सनीभाई गाबानी,श्री धर्मेश शाह,श्री चतुरभाई आहिर, श्री रघुभाई आहिर, श्री रमेश भाई पाटिल,श्री मदन जोशी,श्री मुकेश श्रीमाली,श्री विनोद श्रीमाली, श्री एफ जेड काजी सहित देश भर से संगठन के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *