अवैध हथियार सहित कार लूट भागने के दो आरोपी गिरफ्तार 




खमनोर। खमनोर पुलिस ने अहमदाबाद से किराये पर ली गई टैक्सी कार को लूट कर भागने वाले दोनों आरोपियों को अवैध हथियार के साथ बलीचा के पास से नाकाबंदी कर हिरासत में लिया है।
थानाधिकारी मदनसिंह चौहान ने जानकारी दे बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से एक नंबर प्लेट खोली हुई टाटा इंडिगो कार में अवैध हथियार के साथ दो युवकों के होने की सूचना मिली। जिसके आधार पर मय जाब्ता बलीचा के पास नाकाबंदी की गई । करीब साढ़े ग्यारह बजे उक्त संदिग्ध कार कालोडा की ओर से बलीचा पहुँची व रोकने पर नाकाबंदी देख वापस कालोडा की तरफ मुड़ा कर भागने लगी।
थानाधिकारी ने मय जाब्ता हेड कांस्टेबल भगवत सिंह, कांस्टेबल शिवदर्शन सिंह व जितेंद्र के साथ पीछा करते हुए सरकारी जीप आगे लगा कर रोक संदिग्ध युवकों की हिरासत में लिया।  तलाशी में शेरू मिरासी पिता प्रभुलाल उम्र 20 वर्ष निवासी गटाऊ, डूंगरपुर से  एक 12 बोर देशी कट्टे के साथ 12 बोर का कारतूस मिला । दूसरे बदमाश कुलदीप पिता चिरंजीलाल शर्मा उम्र 28 वर्ष निवासी सावर, अजमेर से एक 12 बोर का कारतूस बरामद किया है। हथियार के लाइसेंस किसी भी आरोपी के पास नहीं पाए गए।
पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने आठ फरवरी को कार अहमदाबाद से देवीलाल पिता मीठालाल निवासी अहमदाबाद से किराये ली व आबू रोड के पास उसके साथ मारपीट कर उससे कार छीन कर ले भागे थे। इस आशय की एक रिपोर्ट आबूरोड सदर में 9 फरवरी को दर्ज होना पायी गई है। खमनोर पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *