मिराज सिनेमा की 121वीं स्क्रीन के साथ नाथद्वारा में शुरुआत

मिराज ग्रुप ने अपने मल्टीप्लेक्स श्रृंखला को बढ़ावा देते हुए श्रीजी नगरी नाथद्वारा में मिराज सिनेमा के 121 वें अत्याधुनिक मल्टीप्लेक्स के शुभारंभ के साथ शानदार आगाज करते हुए राजसमन्द जिले में नवाचार किया। मिराज भारत की पांचवी सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स सिनेमा चैन है।
मिराज ग्रुप के वाइस चेयरमैन मन्त्रराज पालीवाल ने गुरुवार शाम नाथूवास स्थित मिराज मेरीडियन मॉल में एक साथ दो मल्टीप्लेक्स स्क्रीन का शुभारंभ किया। इस अवसर पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि मिराज परिवार के लिए यह खुशी का क्षण है कि वह राजसमंद के लोगों को सर्वश्रेष्ठ फिल्म देखने का अनुभव प्रदान कर रहे है। हमारा मुख्य उद्देश्य फिल्मों को देखते हुए हमारे ग्राहकों के लिए सर्वसुविधायुक्त संतुष्टि सुनिश्चित करना है। हम अपने सभी मूल्यवान ग्राहकों और भागीदारों के लिए आभारी हैं। नाथद्वारा मिराज सिनेमा में 160,160 की सिटिंग में 320 लोगों के एक साथ बैठने की अत्याधुनिक व्यवस्था है।
मिराज सिनेमा के प्रबंध निदेशक अमित शर्मा ने मिराज सिने जगत की विस्तार योजना की जानकारी देते हुए कहा कि मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर के रूप में हमने पूरे देश में अपने विकास पथ पर तेजी से कदम रखे है। लगातार चल रही विस्तार योजनाओं के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि मिराज सिनेमा का विकास बहुत तेजी से हो रहा है व 2020 तक 200 स्क्रीन आरम्भ करने के लक्ष्य को छूने में सफल होगा। वर्तमान में मिराज सिनेमा द्वारा देश में 13 राज्यों के 33 शहरों में 44 मल्टीप्लेक्स में साथ 121 स्क्रीन है।
शुक्रवार से आरंभ होने वाले मिराज सिनेमा को लेकर क्षेत्रवासियों में उत्साह हॉउसफुल बुकिंग में साफ झलक रहा है।

इस अवसर पर मेरेडियन मॉल की जानकारी देकर यहाँ उपलब्ध होने वाली सुविधाओं की जानकारी दी गई।
मिराज सिनेमा की स्क्रीन शुभारंभ के अवसर पर मिराज समूह से लक्ष्मण दीवान,पीआरओ नितिन आमेटा,जयप्रकाश माली सहित उदयपुर व राजसमन्द जिले के मीडियाकर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *